नई दिल्ली : बुधवार को हुए फिरोजशाह कोटला मैदान पर ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 35 रनों से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से सीरीज भी अपने नाम कर ली है। इस मैच में रोहित शर्मा के अलावा कोई भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब साबित हुआ। लेकिन मैच में जिस तरह रोहित आउट हुए उसके बाद वे सोशल मीडिया पर लोगों के हंसी का पात्र बन गए और सोशल मीडिया पर वे ट्रोल किए जाने लगे।

टीम को रोहित से थी काफी उम्मीदें

दरअसल रोहित से टीम और फैन्स को काफी उम्मीदे थीं कि वे किसी तरह इस मैच को ऑस्ट्रेलिया से निकाल ले जाएंगे लेकिन, मैच के 29 वें ओवर में रोहित लम्बा शॉट लगाने के चक्कर में क्रीज से बाहर आ गए । इस दौरान उन्होंने बल्ले को जोर से घुमाया जिससे बल्ला हाथ से छुटकर काफी दूर चला गया। ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर कैरी को उनकी गिल्लियां बिखेरने में देर नहीं लगाई और वे स्टंप आउट हो गए।

ट्विटर पर यूजर्स बना रहे मिम्स

रोहित को ट्रोल करते हुए यूजर्स ट्विटर पर मिम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - रोहित दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं जो बिना बल्ले के बल्लेबाजी करते हैं।

एक ने लिखा - खिलाड़ी गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचते हैं। लेजेंड्स बल्ले को ही पंहुचा देते हैं। एक ने उनके खाली हाथों में डांडिया की स्टिक पकड़ा कर लिखा क्रिकेट डांडिया! सिर्फ रोहित ही ऐसा कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :

... इस वजह से क्रिकेट खेलते हैं रोहित शर्मा, जीत के बाद खोला बैटिंग करने का राज

एक ने लिखा है कि - रोहित शर्मा वर्ल्ड कप पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें टीम के जल्द विकेट गिर जाने के कारण रोहित शर्मा ने इस मैच में धीमी बल्लेबाजी की। उन्होंने 89 गेंदों में 4 चौके की मदद से 56 रन बनाए। हालांकि, इस दौरान उन्होंने दो रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। रोहित शर्मा ने वन-डे क्रिकेट में अपने 8000 रन पूरे किए। इतना ही नहीं वे वनडे में सबसे तेज 8000 रन बनाने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित ने इस मामले में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बराबरी की है।