नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के कौशल और वीरता के कायल हो गए हैं। पाकिस्तान की गिरफ्त से स्वदेश वापसी पर उन्होंने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।

शनिवार शाम भारतीय पायलट की पाकिस्तान से भारत वापसी हुई ऐसे में सहवाग ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। अपने ट्वीट के साथ के साथ अभिनंदन का एक स्केच शेयर किया जिसमें हाथ में चाय का कप लिए हुए बगैर किसी डर के पाकिस्तानी सेनाधिकारी के सवालों के जवाब दे रहे थे। जिसमें लिखा है 'आईएम नॉट सपोज टू टेल यू दिस-विंग कमांडर अभिनंदन'( मैं आपको ये नहीं बता सकता।) लिखा हुआ था।

इसे भी पढ़ें :

विंग कमांडर अभिनंदन का पूरे देश ने किया ‘अभिनंदन’, वाघा बार्डर से हुई वतन वापसी

विरेंद्र सहवाग की यहां से हो सकती है पॉलिटिकल एंट्री, संपर्क साध रही है बीजेपी

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने इस तस्वीर के साथ लिखा, "हमें गर्व है कि हमारे पास आप हैं! आपके कौशल के साथ-साथ मैं आपकी बहादुरी को सलाम करता हूं। आपका स्वदेश वापसी पर स्वागत है(#WelcomeBackAbhinandan)। हमें आपसे प्यार है और आपकी वजह से गौरान्वित महसूस कर रहे हैं और हम आपको ये बताना चाहते हैं।

इससे पहले शिखर धवन ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था, 'बेसब्री से इंतजार है अपने जांबाज जवान के घर लौटने का। वेलकम बैक अभिनंदन।'

आपको बता दें कि भारत ने 26 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर वायुसेना की मदद से हमला किया। इस कोशिश में वो पाकिस्तान की सीमा पार कर करके खैबर पख्तूनख्वाह राज्य में पहुंच गए थे। इसके बाद पाकिस्तानी वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की। जिसे नाकाम करने वाली भारतीय वायु सेना की सफल कार्रवाई के दौरान मिग-21 के पॉयलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।