IND Vs AUS : चौथे टेस्ट में यह नई जोड़ी कर सकती है पारी की शुरूआत

भारतीय खिलाड़ी - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 3 से 7 जनवरी के बीच सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। भारतीय टीम के लिए ओपनिंग जोड़ी अच्छा खेल नहीं दिखा पा रहे हैं।

सीरीज के शुरूआती दो टेस्ट मैचों में ओपनिंग जोड़ी बहुत खराब रही थी। जिसके बाद सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल और मुरली विजय दोनों ही ओपनर बल्लेबाजों को टीम से ड्राप कर दिया गया था। इसके बाद टीम इंडिया ने मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी की जोड़ी को पारी की शुरूआत करने का मौका दिया।

इसे भी पढ़ें :

India vs Australia: विकेट के पीछे से पेन भारतीय बल्लेबाजों को करते रहे परेशान, रोहित ने कुछ यूं दिया जवाब

मयंक अग्रवाल ने तो ओपनिंग में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन मध्यक्रम स्पेशलिस्ट हनुमा विहारी को ओपनिंग की पोजीशन रास नहीं आई थी। हनुमा विहारी पहली पारी में जहां मात्र 8 रन पर आउट हो गये थे। वहीं दूसरी पारी में वह मात्र 13 रन बनाकर आउट हो गये थे।

अब कहा जा रहा है कि चौथे टेस्ट में पार्थिव-मयंक की जोड़ी पारी की शुरूआत कर सकती है। पार्थिव पटेल को अबतक सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन चौथे टेस्ट में उन्हें रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं हनुमा विहारी को मध्यक्रम में मौका मिल सकता है।

Advertisement
Back to Top