IND Vs AUS : चौथे टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान, इनकी हुई वापसी

भारतीय खिलाड़ी - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथे और अंतिम टेस्ट मैच 3 से 7 जनवरी के बीच सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। इसके साथ ही BCCI ने 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

टीम में लोकेश राहुल, कुलदीप यादव, उमेश यादव और आर. अश्विन को भी रखा गया है। मेलनर्ब में टीम का हिस्सा रहने वाले इशांत शर्मा को शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, आर. अश्विन का खेलना मुश्किल माना जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में पापा बने रोहित शर्मा का नाम भी शामिल नहीं है। वह फिलहाल भारत लौट आए हैं। उनकी वाइफ रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया है।


इसे भी पढ़ें :

IND Vs AUS : चौथे टेस्ट में यह नई जोड़ी कर सकती है पारी की शुरूआत

बोर्ड ने कहा कि उनके खेलने पर फैसला टॉस से ठीक पहले लिया जाएगा। बता दें कि अश्विन ऐडिलेड टेस्ट के चौथे दिन शाम को चोटिल हो गए थे। इसके बाद वे मैदान पर नहीं उतरे थे। चोट की वजह से वह पर्थ और मेलबर्न में भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

दूसरी ओर, डेब्यू मैच में शानदार अर्धशतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में चुना जाना तय है। अगर लोकेश राहुल की प्लेइंग इलेवन में वापसी होती है तो वह मयंक के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे।

Advertisement
Back to Top