Ind vs Aus: टिम पेन के बच्चे खिलाने वाली टिप्पणी का ऋषभ पंत ने ऐसे दिया जवाब-बोलती की बंद !

ऋषभ पंत व टिम पेन - Sakshi Samachar

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ तीसरे टेस्ट के दौरान चल रही नोक झोंक में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा ,‘‘ मयंक (अग्रवाल) तूने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है ।''

पेन ने एक दिन पहले ही मजाक में कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को सिनेमा दिखाने ले जायेंगे तो पंत उनके बच्चों के ‘बेबी सीटर' बन सकते हैं और उसे बिग बैश टीम होबार्ट हरीकेंस में भी उतारा जा सकता है । वह जब बल्लेबाजी के लिये उतरे तो पंत ने सिली प्वाइंट पर खड़े अग्रवाल से कहा ,‘‘ हमारे बीच आज नया मेहमान है ।

मयंक तुमने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है ।'' उस समय गेंदबाजी कर रहे रविंद्र जडेजा से उसने कहा कि पेन का विकेट लेने के लिये ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ बातें करने में माहिर है । उसने कहा ,‘‘ उसको आउट करने के लिये ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है ।

इसे भी पढ़ेंः

बुमराह के खेल पर अमिताभ बोले : ‘..जिस दिन हमारी खोपड़ी सटकली , यही हश्र होगा..!’

उसे बात करना पसंद है और वही कर सकता है । बस बकबक ।'' अंपायर इयान गूड ने हालांकि पंत को उसकी टिप्पणियों के लिये चेताया हालांकि पेन ने जब कल यही हरकतें की थी तो उन्हें कोई चेतावनी नहीं दी गई थी । वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी को शामिल किये जाने का हवाला देते हुए पेन ने कहा था ,‘‘ एम एस वनडे टीम में लौट आया है ।

इस बच्चे को हरीकेंस भेज देना चाहिये । इससे होबार्ट जैसे खूबसूरत शहर में छुट्टियां बिताने का मौका भी मिलेगा । क्यो तुम बच्चे खिला सकते हो । मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊंगा और तब तक तुम मेरे बच्चे खिलाना।

Advertisement
Back to Top