India vs Australia: विकेट के पीछे से पेन भारतीय बल्लेबाजों को करते रहे परेशान, रोहित ने कुछ यूं दिया जवाब 

टिम पेन व रोहित शर्मा - Sakshi Samachar

मेलबर्न: पर्थ टेस्ट में विराट कोहली के साथ टिम पेन का मजाक खूब चर्चा में रहा था लेकिन आस्ट्रेलियाई कप्तान ने विकेट के पीछे से भारतीय बल्लेबाजों को छेड़ना जारी रखा और इस बार उनके निशाने पर रोहित शर्मा थे।

तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन तीसरे सत्र के खेल के दौरान पेन अपने साथी आरोन फिंच से बात कर रहे थे कि अगर रोहित शर्मा एमसीजी पर छक्का जड़ता है तो वह आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स से जुड़ जाएंगे। उनकी यह बातचीत स्टंप माइक्रोफोन ने पकड़ ली थी।


पेन ने करीबी क्षेत्ररक्षक फिंच से कहा, ‘‘मुझे रायल्स और इंडियन्स में किसी एक को चुनना है। अगर रोहित यहां छक्का जड़ देता है तो मुंबई से खेलने लग जाऊंगा।'' पेन कुछ ओवर तक रोहित के लिये विकेटों के पीछे से टिप्पणियां करते रहे और हर बार मुंबई इंडियन्स के कप्तान ने मुस्कुराकर उनका जवाब दिया।

इसे भी पढ़ेंः

ये हैं 2018 में पर्दापण कर भारत का नाम रोशन करने वाले युवा खिलाड़ी

पेन ने राजस्थान रायल्स की फ्रेंचाइजी में बेन स्टोक्स और जोस बटलर का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘रायल्स में इंग्लैंड के कुछ ज्यादा खिलाड़ी हैं।'' वह इसके बाद भी नहीं रूके। उन्होंने कहा, ‘‘तुम लगभग हर टीम की तरफ से खेल चुके हो न। ''

फिंच ने जवाब दिया ‘‘बेंगलूर को छोड़कर।'' पेन ने सवालिया अंदाज में पूछा ‘‘बेंगलूर को छोड़कर?'' पर्थ टेस्ट मैच में पेन और कोहली के बीच तीखी बहस हो गयी थी और एक बार अंपायरों को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था।

Advertisement
Back to Top