आखिरी 3 वनडे में भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह की वापसी  

भारतीय क्रिकेट टीम - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में आखिरी तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। गुरुवार को भारत के 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया गया है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की भारतीय टीम में वापसी हुई है लेकिन मोहम्मद शमी को जगह नहीं मिल पाई है।

सीरीज का तीसरा वनडे 27 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा। IND vs WI पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। बुधवार को विशाखापत्तनम में खेला गया सीरीज का दूसरा वनडे टाई रहा था।

इसे भी पढ़ें :

28  अक्टूबर को हैदराबाद में होगा टैलेंट हंट फॉर क्रिकेटर, इन शहरों में अपनी प्रतिभा को निखार सकेंगे खिलाड़ी

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबति रायडू, ऋषभ पंत, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, केएल राहुल, मनीष पांडे।

इसे भी पढ़ें :

लॉर्ड्स टेस्ट में यह हो गयी थी भारतीय टीम से गलती, कोच शास्त्री ने मानी बात

शमी को पहले दो मैचों में अंतिम-11 में जगह मिली थी, लेकिन बाकी के मैचों के लिए उन्हें बाहर कर दिया गया है। बुमराह और भुवनेश्वर को पहले दो वनडे मैचों के लिए आराम दिया गया था। वहीं, खलील अहमद को टीम में बनाए रखा गया है।

आपको बता दें कि तीसरा वनडे 27 अक्टूबर को पुणे में, 29 अक्टूबर को चौथा वनडे मुंबई में और 1 नवंबर को पांचवां वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला जायेगा ।

Advertisement
Back to Top