Amazon पर शुरू होगा Great Indian Festival Celebration, इस दिन से शुरू हो रही सेल

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

बेंगलुरू : ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-सेलिब्रेशन स्पेशल की अमेजन इंडिया ने रविवार को घोषणा की। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और अन्य उपकरणों पर कई आकर्षक ऑफर मिलेंगे।

अमेजन की नई फेस्टिव सेल 13 अक्टूबर की मध्य रात्रि (11.59) से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक रहेगी। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्टूबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगी और वे पहले अच्छी डील को हासिल कर सकेंगे।

सेल के दौरान अमेजन ने वादा किया है कि वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट देगी। इसके अलावा आकर्षक एक्सचैंज, नो कॉस्ट ईएमआई और अन्य ऑफर्स ग्रहकों को मिलने की उम्मीद है। एप्पल, श्याओमी, वन प्लस, सैमसंग, वीवो, हॉनर और अन्य महत्वपूर्ण ब्रांड्स पर कई डील मिलेंगी।

यह भी पढ़ें :

अमेजन बना दुनिया का टॉप ब्रांड, एपल और गूगल  को  छोड़ा पीछे

अमेजन का सबसे बड़ा वैश्विक कैंपस बनने जा रहा है हैदराबाद की नई पहचान

बिक्री के पहले चरण में दर्ज की मजबूत वृद्धि

अमेजन और फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को कहा कि नये उपभोक्ताओं के दम पर त्योहारी बिक्री के पहले चरण में रिकार्ड वृद्धि दर्ज की गयी है। फ्लिपकार्ट का कहना है कि किफायती दाम, वीडियो के जरिये लोगों से जुड़ाव तथा हिंदी में सामग्रियां देने के कारण उसने पिछले साल के त्योहारी मौसम की तुलना में इस बार 50 प्रतिशत से अधिक नये उपभोक्ता जोड़ा।

अमेजन ने विकल्पों की उपलब्धता, सहुलियत तथा किफायती दाम को शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया। दोनों कंपनियों की त्योहारी बिक्री का पहला चरण 29 सितंबर को शुरू हुआ और शुक्रवार आधी रात को समाप्त हो रहा है। अमेजन ने नील्सन की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि त्योहारी बिक्री के पहले चरण के पहले पांच दिनों में खरीदारी तथा उपभोक्ताओं के लेन-देन में उसकी सर्वाधिक हिस्सेदारी रही।

Advertisement
Back to Top