वनप्लस 6 की पॉप-अप बिक्री शुरू  

वनप्लस 6 ( फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

बेंगलुरू : वनप्लस के उत्साही और भावी खरीदारों को नए स्मार्टफोन वनप्लस 6 को सबसे पहले खरीदने का मौका देने के लिए स्मार्टफोन निर्माता ने देश के छह शहरों में पॉप-अप बिक्री शुरू किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस दो दिवसीय पॉप-अप बिक्री में यूजर्स को पहले-आओ-पहले-पाओ आधार पर उसकी नवीनतम फ्लैगशिप का हैंड्स-ऑन एक्सपीरिएंस लेने का मौका मिलेगा।इस स्मार्टफोन की कीमत 34,999 रुपये से शुरू होती है और यह तीन रंगों में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :

पैनासोनिक ने किफायती पी95 स्मार्टफोन किया  लांच

इस दौरान यह डिवाइस अमेजन इंडिया पर अर्ली एक्सेस प्राइम सेल के साथ कंपनी की अपनी वेबसाइट वनप्लस डॉट इन पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। वनप्लस ने प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में सेंध लगाने के लिए पिछले हफ्ते अपना फ्लैगशिप वनप्लस 6 भारतीय बाजार में उतारा है, जो ऑल-ग्लास डिजाइन से लैस है।

इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच का फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19:9 है, जो इमर्सिव व्यूइंग अनुभव कराता है।

यह भी पढ़ें :

वोडाफोन का ‘वेलकम बैक ऑफर’, जीयो-एयरटेल को देगा टक्कर

वनप्लस के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ ने कहा, "वनप्लस 6 के साथ हमने न सिर्फ जितना डिवाइस के अंदर काम किया है, उतना ही स्मूथ और सुरुचिपूर्ण इसके बाहरी डिजाइन को बनाने के लिए अपने आप को चुनौती दी है।"

Advertisement
Back to Top