रघुबीर यादव की बीवी ने खोली पति के अवैध संबंधों की पोल, इन महिलाओं का लिया नाम 

रघुबीर यादव, नंदिता दास और पूर्णिमा खरगा  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: जाने माने अभिनेता रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खरगा ने पति के खिलाफ कड़े शब्दों में बयान दिया है। खरगा के मुताबिक रघुबीर लंबे समय तक अभिनेत्री नंदिता दास के साथ लिव इन में रहे। इसके अलावा रघुबीर के एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी से अवैध संबंध है। दोनों के एक चौदह साल का बेटा भी है।

हालांकि पत्नी के गंभीर आरोपों पर रघुबीर यादव की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। बता दें कि रघुबीर का अपनी पत्नी से तलाक को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों लंबे समय से अलग अलग रह रहे हैं। इस बीच रघुबीर की पत्नी ने नंदिता दास और एक अन्य महिला का नाम लेकर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

भाभी से अवैध संबंध में सगे भाई ने प्रोफेसर की करायी थी हत्या, ऐसे खुली पोल

संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा का नाम लेते हुए रघुबीर की पत्नी खूब खरी खोटी सुनाई। पूर्णिमा खरगा के मुताबिक रोशनी दुनिया के सामने संजय मिश्रा को अपना पति बताती है। जबकि उसके रघुबीर यादव से अवैध संबंध रहे हैं। इन दोनों से एक बच्चा भी है।

बता दें कि रघुबीर यादव ने 1988 में कत्थक डांसर और अभिनेत्री पूर्णिमा से शादी की थी। वक्त के साथ दोनों के रिश्ते बिगड़े और अब तलाक की नौबत है। कोर्ट में मामला चल रहा है और पत्नी का कहना है कि रघुबीर उन्हें क्षतिपूर्ति देना नहीं चाहते हैं।

रघुबीर और पूर्णिमा का एक बेटा भी है जो अब तीस साल का हो चुका है। इससे पहले साल 2010 में भी पूर्णिमा ने रघुबीर पर धोखाधड़ी का केस किया था। बाद में हफ्ते भर जेल जाने और पत्नी से माफी मांगने के बाद रघुबीर बचे थे।

वैसे तो रघुबीर यादव जाने माने और मंझे हुए कलाकार माने जाते हैं। जबकि व्यक्तिगत जिंदगी में वे तमाम परेशानियों से दोचार हो रहे हैं। रघुबीर यादव का जन्म 25 जून 1957 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक किसान परिवार में हुआ था। गांव से ही रघुबीर ने अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वो दिल्ली आ गए और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया। फिर उनके सफल करियर की दास्तान सबके सामने है।

Advertisement
Back to Top