मां बेचती हैं गुब्बारा, खुद करते थे बूट पॉलिश, अब बने इंडियन आइडल 11 विनर 

सनी हिंदुस्तानी। - Sakshi Samachar

मुंबई : इंडियन आइडल 11 का खिताब सनी हिन्दुस्तानी ने जीत लिया है। वे भटिंडा के रहने वाले हैं। सनी ने शो में ज्यादातर नुसरत फतेह अली खान के गाने गाए। भटिंडा के लड़के ने इंडियन आइडल 11 ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की अवॉर्ड मनी, कार और टी-सीरीज़ के साथ गाने का कॉन्ट्रैक्ट भी मिला है।


शो में सनी के एंट्री काफी चर्चा में रही। उनकी आवाज ने ऑडिशन के दिन जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, क्योंकि उन्होंने आफरीन आफरीन को गाया था। उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला और पूर्व इंडियन आइडल 11 के जज अनु मलिक ने यहां तक कहा कि उन्हें ऐसा लगा जैसे नुसरत फतेह अली खान खुद इंडियन आइडल स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे।

कौन हैं सनी हिंदुस्तानी

शो में आने से पहले सनी हिंदुस्तानी की लाइफ आसान नहीं थी। उन्होंने अपने छोटी सी उम्र में ही जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। बता दें कि फिनाले एपिसोड से पहले कई प्रोमो वीडियो शेयर किए जा चुका है। इस वीडियो में सनी की अब तक की जर्नी के बारे में बताया गया है। सनी हिंदुस्तानी सड़क किनारे, प्लेटफॉर्म पर जूते पॉलिश करते थे। वहीं सनी की मां सड़कों पर गुब्बारे बेचती हैं।

बता दें कि देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सनी के ऑडिशन का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था जो काफी वायरल हो गया था। शेयर करने के बाद उनका ऑडिशन वीडियो वायरल हो गया था।

फिनाले में सनी ने मेरे रश्के क़मर और हल्का हल्का सुरूर गाने पर परफॉर्म किया। पर्दे पर सनी के सफर को देखकर आयुष्मान भावुक हो गए। उन्होंने कहा, "हम एक्टर भी ना बड़े सेल्फ ऑबसेस्ड होते हैं। हमे लगता है हमारा सबसे बड़ी है और सबसे अच्छी है। इनके सामने तो मैं कुछ भी नहीं हूं।। जहां से आए हैं जितना हुनर इनके पास मुझे लगता है कि इनकी मां सबसे अमीर हैं।''

शो के पहले और दूसरे रनर-अप रोहित राउत और अंकोना मुखर्जी को 5-5 लाख रुपये मिले, जबकि रिदम कल्याण और आद्रीज घोष जो चौथे और पांचवें स्थान पर रहे, ने 3 लाख रुपये लिए। हर फाइनलिस्ट को प्रायोजकों से लोटस हर्बल्स और गिफ्ट हैम्पर्स से 1 लाख रुपये का चेक भी मिला।

Advertisement
Back to Top