डोनाल्‍ड ट्रंप ने की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ, फि‍ल्‍म को बताया ‘ग्रेट’

डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान की फिल्म की तारीफ की है। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली ; 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान भी मिल गई है, क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिल्म से काफी प्रभावित हुए हैं।


ट्रंप ने गे लोगों के अधिकारों के लिए कैंपेन चलाने वाले पीटर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया जिसपर ट्रंप ने कमेंट किया है।


पीटर ने लिखा, "बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें गे कपल को रोमांस करते हुए दिखाया गया है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद यह फिल्म बुजुर्गों पर असर डालने के लिए तैयार है। शानदार।"

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभ मंगल ज़्याद सावधन को अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के लिए डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा ने सभी निगाहें इस फिल्म पर आ गई हैं। उनकी प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है जब राष्ट्रपति 24 फरवरी को फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के साथ अहमदाबाद, भारत आने के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Back to Top