अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही बेकाबू हुए फैंस, जमकर चली कुर्सियां, कई घायल 

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ( फोटो : सौ, सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

पूर्वी चंपारण : बिहार की मशहूर भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है। दरअसल, अक्षरा सिंह को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ था, लेकिन उनके एक गाने पर दर्शकों की भीड़ बेकाबू हो गई। और लोग आपस में ही मारपीट करने को उतारू हो गए। देखते ही देखते लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे।

घटना जिला के कल्याणपुर की है जहां कल्याण महोत्सव में अक्षरा सिंह अपनी प्रस्‍तुति देने आई थीं। कार्यक्रम शुरू होने के कुछ देर के बाद ही भगदड़ मच गई। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। सभी का इलाज कल्याणपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया।

बताया जा रहा है कि कुछ लोग गंभीर रूप से घयाल हो गए है। उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इस घटना के बाद अक्षरा सिंह के शो को बीच में ही रोकना पड़ा। जिसके बाद दर्शकों ने खूब कुर्सियां तोड़ीं।

इसे भी पढ़ें :

अक्षरा सिंह पर भड़के फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स, पवन सिंह के बेवफाई को किया था एक्सपोज

अक्षरा और पवन के विवाद में आया रानी चटर्जी का नाम, वीडियो शेयर कर दी ये वार्निंग

मिली जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर विधानसभा के विकास योजनाओ के क्रियावन्यन के लिए विधायक ने दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन कल्याणपुर दुर्गा मंदिर के पास किया था। महोत्सव का उद्घाटन 14 फरवरी को पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने किया था जिसका शनिवार को समापन होना था।

अक्षरा सिंह ने जैसे ही अपना शो करना शुरू किया उनको देखने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई। फिलहाल इस संबंध में प्रशासन कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।

Advertisement
Back to Top