बिग बॉस 13 में हुई थी पहले से ही ‘फिक्सिंग’, कर्मचारी ने नौकरी छोड़कर खोल दी पोल 

सिद्धार्थ शुक्ला ( फोटो : सौ, सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

मुंबई : टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडल आसिम रियाज को मात देते हुए ‘बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम कर लिया। शुक्ला को ‘बालिका वधू' और ‘दिल से दिल तक' जैसे टेलीविजन शो में उनकी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार शो के मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लग रहा है। लोगों का कहना है कि ये शो पहले से ही फिक्स्ड था। यहां तक ये भी कहा गया कि चैनल की क्रिएटिव हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस' के विजेता का ऐलान होने से पहले कलर्स चैनल की एक कर्मचारी ने नौकरी छोड़ने का एलान कर दिया। ये एलान उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में किया। इसके साथ ही कई खुलासे किए।


फेरिया ने ट्विट कर लिखा, 'चैनल के क्रिएटिव विभाग में काम कर अच्छा समय बीता, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं गिर नहीं सकती। कम वोट्स के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है। माफ कीजिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।'


इस ट्वीट के बाद कई लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने ने लिखा, 'अंदरूनी सूत्रों के जरिए ये बात हम लोग लंबे वक्त से जानते थे। जो लोग इतने समय से अंदर है उनके साथ अन्याय हुआ है।'


इसके अलावा टीवी के कई सितारों ने भी सिद्धार्थ के शो जीतने पर नाराजगी जाहिर की। टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ट्वीट किया- 'ये कितना ज्यादा उम्मीद के मुताबिक रहा है। पारस ने पैसा लेकर शो छोड़ दिया, आसिम और सिद्धार्थ टॉप दो में गए...और उस कंटेस्टेंट ने शो जीता जो जीतना डिजर्व नहीं करता था।'


गौहर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। गौहर खान ने ट्वीट किया- 'वास्तव में वो सभी गुण जो एक विजेता के पास होने चाहिए आसिम में थे। बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो इस बात का सबूत है।'

आपको बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2014 में फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनियां' से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। शुक्ला के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज, तीसरे नंबर पर शहनाज गिल, चौथे नंबर पर रशमी देसाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रही।

इसे भी पढ़ें :

Bigg Boss 13 : मधुरिमा ने खोला राज, बोलीं- विशाल और घर के सदस्य करते थे ये काम...

Bigg Boss 13 की इस कंटेस्टेंट के साथ नौकर ने की थी रेप की कोशिश, टीवी पर किया खुलासा

पारस छाबड़ा फाइनल के दौरान 10 लाख रुपए लेकर घर से बाहर आ गए थे। शो के होस्ट सलमाल खान ने इस दौरान आसिम, शहनाज, रशमी और आरती के अबू धाबी में यास द्वीप के लिए टिकट जीतने की जानकारी भी दी।

फाइनल में सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ-रशमी की प्रस्तुति ने सबका दिल जीता। इस दौरान शो के अंतिम चरण में पहुंचने वाले सभी प्रतियोगियों के परिवार वाले उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे।

Advertisement
Back to Top