सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता BigBoss- सीजन 13 का खिताब, असिम रियाज दूसरे नंबर पर

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिगबॉस 13 का खिताब जीत लिया है।  - Sakshi Samachar

मुंबई : लोकप्रिय टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर का खिताब जीत लिया है। उन्होंने आसिम रियाज को हराकर खिताब जीता। शो का समापन सलमान खान ने 50 लाख रुपये के चेक के साथ उन्हें ट्रॉफी भेंट की। वहीं कश्मीर के मॉडल आसिम इस शो में दूरे नंबर पर रहे।

देर रात तक चले फ़िनाले में शो विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की घोषणा करने के बाद सलमान खान ने शो के सभी टॉप कंटेस्टेंट आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल को बुलाया। इन सभी को बिग बॉस की तरफ से एक खास तोहफा दिया गया।


सबसे पहले पारस छाबड़ा हुए बाहर

रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे। सबसे पहले पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर आउट हुए थे। उनके बाद आरती सिंह बेघर हुईं। आरती को उनकी मॉम घर से बाहर लेकर आईं। रश्मि देसाई का इविक्शन रोहित शेट्टी ने करवाया।

हलांकि सिद्धार्थ शुक्ला की जीत काफ़ी हद तक तय मानी जा रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे।

कौन है सिद्धार्थ शुक्ला ?

सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे पर बतौर एक्टर बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे शोज़ से पहचान बनाई। वहीं, वरुण धवन के साथ वो बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नज़र आये थे। शो में सिद्धार्थ की जर्नी काफ़ी दिलचस्प रही। आसिम के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी काफ़ी मशहूर रही तो रश्मि देसाई के साथ भी उनकी तीखी नोकझोंक और मस्ती मज़ाक ख़बरों में रही।

Advertisement
Back to Top