सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज, एक्टर बोले- खंजर रख लो

सिद्धार्थ संग शहनाज गिल बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखाई दी। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : कलर्स टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में, हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। हालांकि, शहनाज गिल अपने शांत अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती नजर आ रही हैं। हाल ही में, शहनाज़ अपने बच्चों के नाम डिस्कस करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो में दिखाई दीं।

शहनाज ने कई बार कहा है कि वह सिद्धार्थ के प्यार में है और यह बात उनकी हरकतों में भी दिखाई देती है। सिद्धार्थ उन पर क्रोधित हो जाते हैं लेकिन फिर बाद में भी सहमत हो जाते हैं। हालिया एपिसोड में, शहनाज़ को उद्यान क्षेत्र में बैठे हुए सिद्धार्थ के साथ अपने भविष्य के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था। उन्होंने सिद्धार्थ को बताया कि उन्होंने बच्चों के नाम भी सोच-समझकर रखे हैं।

इसे भी पढ़ें

सिद्धार्थ संग रिश्तों पर रो पड़ी शहनाज, बोलीं- ‘ऐसा फेम नहीं चाहिए मीडिया में’

शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि वह अपने बच्चे का नाम कुछ ऐसा रखना चाहती है जो वॉरियर एटिट्यूड दिखाता हो, साथ ही, यह एक ऐसा नाम होना चाहिए जो सीधे आपके दिल को छू जाए। इसके बाद, सिद्धार्थ शहनाज़ से पूछते हैं कि क्या अभी उसके दिमाग में कोई नाम है? इस पर शहनाज़ उनसे कहती हैं- 'जोरावर'। इसके बाद, सिद्धार्थ ने शहनाज़ की टांग खींची और कहा कि उसके प्रेमी का नाम जोरावर कौन था?

इसके बाद, शहनाज़ हमेशा की तरह सिद्धार्थ पर भड़क जाती है और कहती है कि वह हमेशा उनके बॉयफ्रेंड का नाम जानने में दिलचस्पी क्यों रखते हैं। सिद्धार्थ ने शहनाज़ को सुझाव दिया कि वह अपने बेटे का नाम 'खंजर' क्यों न रखे।

Advertisement
Back to Top