मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली है। सेजल का शव उनके मीरा रोड स्थित आवास पर मिला। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सेजल की मौत की खबर से उनके परिजन और दोस्त सकते में आ गए हैं। सेजल के को-स्टार अरु के वर्मा ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में होगा।

सेजल के खुदकुशी करने का कारण अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि, माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया है। सेजल मीरा रोड पूर्व के की रॉयल नेस्ट सोसाइटी में दोस्तों के साथ रहती थीं।

वैसे सेजल शर्मा उदयपुर की रहने वाली थीं और सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' उनका पहला टीवी शो था। इससे पहले वह कई विज्ञापन भी कर चुकीं। उन्होंने आमिर खान के साथ Vivo फोन के एक विज्ञापन में काम किया था। उनकी वेब सीरीज का नाम आजाद परिंदे था।

बकौल अरु- 'सेजल के घरवाले उसका पार्थिव शरीर लेकर उदयपुर चले गए हैं। वहीं, पर उनका अंतिम संस्कार होगा। एक्टर ने बताया कि मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को वॉट्सऐप पर हमारी बात हुई थी। वह बिल्कुल ठीक थीं।' अरु ने आगे कहा- 'वह रियल लाइफ में भी मेरी बहन थीं। उसने मुझे राखी भी बांधी थी।'

इसे भी पढ़ें :

स्ट्रीट डांसर 3 डी : नोरा फतेही ने अपनाई ये हेयर स्टाईल, खर्च जान हो जाएंगे शॉक्ड

नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में मचाया तहलका, डांस देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, देखें वीडियो

वहीं, सेजल की को-एक्ट्रेस रही टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का कहना है कि मैं शॉक में हूं। सेजल की मौत से मुझे काफी धक्का लगा है। वह काफी खुशमिजाज लड़की थीं। हम कई बार साथ में रहे हैं। उन्होंने आगे कहा- मुझे कोई सुसाइड का कोई कारण नजर नहीं आता है। लेकिन, ये बहुत अफसोस की बात है।