पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के घर इस साल के आखिरी महीने शहनाई गूंजती सुनाई देगी। दरअसल रानी अपने जीवन का प्यार मिल गया है और दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। खबरों की मानें तो रानी इन दिनों एक मिस्टिरियस मैन को डेट कर रही है। यह कपल एक दूसरे के साथ खुश हैं।

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी

रानी चटर्जी इस साल के अंत में ब्यावर से शादी की करने की प्लानिंग कर रही हैं। रानी के मुताबिक परिवार और दोस्ती की मौजूदगी में उनकी निकाह सेरेमनी होगी।इस बात की पुष्टि रानी ने एक इंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को दी है।

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी

उन्होंने कहा कि, "हां, मुझे अपने जीवन का प्यार मिल गया है और हम एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इसके अलावा, हमने इस साल दिसंबर में शादी फैसला किया है। हालांकि, हमने अभी भी एक तारीख को फिक्स करनी है।" शादी के बारे में बताते हुए रानी ने बताया कि दोनों का परिवार शादी की तैयारियों पर काम कर रहा है।

...तो क्या ये भोजपुरी एक्ट्रेस भी लड़ने जा रही हैं चुनाव, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

अक्षरा और पवन के विवाद में आया रानी चटर्जी का नाम, वीडियो शेयर कर दी ये वार्निंग

कौन है रानी चटर्जी का होनेा वाला जीवनसाथी

रानी चटर्जी फिलहाल अपने मिस्ट्री मैन की पहचान जाहिर करने के मूड में नहीं हैं। इससे हमारा प्यार दुनिया को पता चल जाएगा। लेकिन मैं अपने होने वाले जीवनसाथी को लेकर रानी कहती है कि, "रानी ने कहा कि वे अपनी शादी से 1 महीना पहले फैंस को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताएंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा- अभी मैं बस इतना बता सकती हूं कि वो टीवी एक्टर है। तब तक, इसे गुप्त रखना चाहिए। "

रानी चटर्जी ने बताया कि, "हमारे परिवार उस पर काम कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर यह परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मेरी परंपरा में एक निकाह समारोह होगा। और यह सोच मुझे पहले से ही गुंडे बना रही है।" मैं उत्साहित हूं। "