मुंबई : बिग बॉस 13 में हर वीकेंड कोई न कोई नया गेस्ट आता है। इस बार सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर मल्लिका शेहरावत पहुंची। मल्लिका अपनी एंट्री से ग्लैमर का तड़का लगाती हुई देखीं गई। मल्लिका की एंट्री से सभी कंटेस्टेंट काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। मल्लिका ने भी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की और उनसे कई इंटरेस्टिंग टास्क भी कराए।

वह सिद्धार्थ शुक्ला से पूछती हैं कि क्या वह सोफे पर बैठ सकती हैं। चूंकिजगह काफी होने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला उनसे पूछते है कि क्या वह उनकी गोद में बैठना चाहती है। वह मुस्कुराती है और कहती है 'हो सकता है'।

आसिम रियाज के साथ डांस करती मल्लिका
आसिम रियाज के साथ डांस करती मल्लिका

इसके बाद मल्लिका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डांस करती दिखाई दी। मल्लिका ने सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर उनके साथ काफी देर तक फ्लर्ट किया

इसे भी पढ़ें

सिद्धार्थ डे की जली हुई गर्दन देख भड़के फैंस, सलमान पर दोबारा लगा बायस्ड होने का आरोप

...तो इस वजह से सिद्धार्थ पर भड़के परेशान हिंदुस्तानी भाऊ, बाहर होते ही निकाली इन पर भड़ास

इसके अगले सीन में मल्लिका ने असीम रियाज के साथ भी डांस किया। इस दौरान दोनों तकिए (पिलो) से फाइट भी करते दिखे। मल्लिका असीम रियाज़ के साथ डांस करती है और वह उन्हें देखकर मुस्कुराती रहती हैं। दोनों के डांस को इतना रोमांटिक दिखाया कि मानों वे एक दूसरे को चूमने के लिए के कोशिश कर रहे हैं।

मल्लिका शेरावत आसिम रियाज के साथ
मल्लिका शेरावत आसिम रियाज के साथ

बता दें कि पिछले हफ्ते गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर को भी शो में देखा गया था जहां वे सलमान खान संग रोमांस कॉमेडी करते नजर आए थे। इसके अलावा हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने नए गाने ‘रांझणा’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में गए थे और कंटेस्टेंट्स संग जमकर मस्ती की थी।