अहमदाबाद : जयपुर अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल को विवादित पोस्ट लिखने की वजह से अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। इसकी पुष्टि बूंदी पुलिस ने भी की है।

इसके अलावा पायल ने भी ट्वीट कर कहा कि मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। उस वीडियो को मैने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है। इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है।

इस बारे में बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर बूंदी लाया जा रहा है। पायल ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 में मुकदमा दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बूंदी के सदर थाने में पायल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें :

नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पायल रोहतगी पर केस दर्ज

पायल रोहतगी ने की प्रियंका की सनी लियोनी से तुलना, फैन दे रहे इस तरह जवाब

दरअसल, पायल ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू को लेकर टिप्पणी की थी।

पायल ने मोतीलाल की शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए आपत्तिजनक बयान दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है।