नई दिल्ली : कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो में अपने किरदार गुत्थी के लिए, सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन एक ट्विस्ट है, इस बार दर्शक उन्हें बिग बॉस 13 में सलमान खान के बगल में देखेंगे। गुत्थी बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार पर सलमान के साथ दिखाई देंगी।

शो के निर्माताओं ने समाचार की घोषणा करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले लिया और एक वीडियो साझा किया, जहां एक पृष्ठभूमि में वॉयस-ओवर के साथ गुत्थी को देख सकता है, "फूल खिले हैं गुलशन गुलशन।" 20 सेकंड की क्लिप में सलमान को गुत्थी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

सलमान और सुनील ग्रोवर इससे पहले अली अब्बास ज़फर निर्देशित भारत में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं। दबंग स्टार ने पहले सुनील ग्रोवर के प्रदर्शन की सराहना की थी और उन्हें "शानदार" कहा था। हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया कि सलमान ने कहा कि ग्रोवर के अभिनय ने उन्हें याद दिलाया कि वह भाग्यशाली हैं और उन्हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें

कभी साथ में काम करने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल की शादी पर कही ये बात..

कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर से हुआ ‘पैचअप’ साथ करेंगे शो

खबरों के मुताबिक फिल्ममेकर और टॉक शो होस्ट फराह खान बिग बॉस 13 में सलमान से हाथ मिला सकती हैं।

सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की रिलीज़ के साथ व्यस्त हैं, जो 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। सलमान राधे की फिल्म भी कर रहे हैं, जो ईद 2020 पर रिलीज़ होने की संभावना है।