नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भले ही मनोरंजन जगत में एक जाना माना चेहरा नहीं हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक स्टार हैं। हाल ही में राबिया ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करने के बाद इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है।

राबिया।
राबिया।

ग्रीन और ब्लैक कलर के कपड़े पहने, वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। वैसे, राबिया पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वे लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ले चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो में भी एक-दो शो किए हैं।

राबिया
राबिया

जहां बॉलीवुड प्रेमी अब इंडस्ट्री में इस स्टार किड के आने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं फैशन की शौकीन राबिया अपनी आकर्षक तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं।

राबिया
राबिया

इन फोटोज में कहीं उन्हें पार्टी करते तो कहीं आउटिंग करते देखा जा सकता है। इससे पहले उन्होंने सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है।

राबिया
राबिया

सोशल मीडिया पर मौजूद राबिया सिद्धू की फोटोज बताती हैं कि वो काफी फैशनेबल हैं। राबिया फैशन इंडस्ट्री के साथ ही एक्टिंग फील्ड में भी किस्मत आजमाना चाहती हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर राबिया के करीब 42 हजार फॉलोवर्स हैं। वे वर्तमान में दिल्ली में रह रही हैं।