अरहान का सच जान हक्का -बक्का रह गई रश्मि, फिर सलमान के सामने फूट- फूट कर रोई

सलमान के कंधे पर सिर रख रोई रश्मि देसाई। - Sakshi Samachar

मुंबई : बिग बॉस-13 में घर के सदस्यों का लड़ाई-झगड़ा इतना बढ़ गया कि सलमान खान अपना आपा खो बैठे। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने रश्मि देसाई की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खोला जिससे उनकी लाइफ के में खलबली मच गई।


दरअसल सलमान ने रश्मि के प्रेमी अरहान खान की प्राइवेट लाइफ से जुड़े राज सबके सामने खोले। इस दौरान खुद सलमान भी शॉक्ड दिखाई दिए। दरअसल जब सलमान को मालूम चला कि रश्मि को इन सब बातों की कोई जानकारी नहीं पता है।

वीकेंड का वार में सलमान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगा रहे थे। इसी दौरान जब अरहान की बारी आई तो गुस्से में सलमान ने उनसे कहा कि 'तुम्हें तो काफी शौक है अंदर की बातें बाहर करने की तो अपने बारे में कुछ बताओ'।


इसे भी पढ़ें

बिग बॉस 13 : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि..?

अभिनेत्री रश्मि देसाई ने लांच किया ऐप, जानिए क्या है खास बात

सलमान ने अरहान के खानदान के बारे में पूछा और उन्हें जब सही जवाब नहीं मिला तो खुद ही बोल पड़े वाइफ, बच्चा? ये सुनकर रश्मि हक्का-बक्का हो गईं। रश्मि को अरहान की शादी की बात तो पता थी, लेकिन बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

हलांकि सलमान ने बाद में इन दोनों को आपस में बातकर करके इस मामले को सॉल्व करने की सलाह दी। सलमान को अहसास हुआ कि उन्हें शो पर प्राइवेट बातें नहीं करनी चाहिए थीं, लेकिन चूंकि अरहान ने रश्मि को टीवी पर प्रपोज किया इसलिए उनको यह सब बातें सभी के सामने बोलनी पड़ीं। सबकुछ जानने के बाद रश्मि काफी मायूस दिखीं। अरहान के कई बार मनाने के बावजूद भी वो मानने को तैयार नहीं हुईं।

Advertisement
Back to Top