मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का इंतकाल हो गया है। वे 26 साल की थीं और पिछले 8 साल से ब्रैस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। पुणे, महाराष्ट्र के एक अस्पताल में शनिवार तड़के 3 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

उनके इंतकाल से परिवार के साथ- साथ पूरे कस्बे में शोक की लहर है। शायमा तमशी सिद्दीकी के इंतकाल की खबर उनके भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी। उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह करीब तीन बजे पुणे के अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी बहन का इंतकाल हो गया।

बुढ़ाना में सुपुर्द-ए-ख़ाक की जाएंगी सायमा

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिका में शूटिंग के लिए गए हैं। बहन के निधन की सूचना पर नवाजुद्दीन बुढ़ाना आने के लिए वहां से रवाना हो गए हैं। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी सायमा का शव लेकर पुणे से उनके पैतृक गांव बुढ़ाना (उत्तर प्रदेश) के लिए रवाना हो गए हैं, जहां उनके बाकी भाई अयाजुद्दीन, माजुद्दीन, और मिनहाजुद्दीन पहले से ही मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें

सेल्फी के लिए फैन ने नवाजुद्दीन का खींचा कॉलर, बोले- यह उनका प्यार

शायमा के दो भाई डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी और एडवोकेट हाजी अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी शनिवार शाम तक बुढ़ाना पहुंच जाएंगे। रविवार सुबह करीब 8 बजे सायमा को बुढ़ाना में ही सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा।