एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, बोलीं- लिव इन पार्टनर दे रहा जान से मारने की धमकी

अंजली आमिर। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : मलायलम फिल्मों की एक्ट्रेस अंजलि आमिर ने आरोप लगाया है कि उनके लिव इन पार्टनर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। एक्ट्रेस ने यह चौंकाने वाला खुलासा फेसबुक लाइव के दौरान किया।

फेसबुक लाइव के दौरान अंजली ने बताया कि वे दो सालो से लिव इन रिलेशनशिप में है। वह अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं थी, क्योंकि वह उन्हें धोखा दे रहा था। अंजलि ने दावा किया कि उसके साथी पर उसका लगभग चार लाख रुपये बकाया है और वह पिछले डेढ़ साल से बेरोजगार है। तब से वह अपने रोजमर्रा की जरूरतो के लिए मेरे पर निर्भर है।


उन्होंने ने कहा, "जब मैंने आखिरकार उसके साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया, तो उसने मुझे जान से मारने और मुझ पर तेजाब डालने की धमकी दी।" वीडियो में अंजलि आमिर रोते हुए दिखाई दे रही हैं। रोते हुए उन्होंने अपने लिव इन पार्टनर पर कई गंभीर आरोप लगाए।


എന്നെ കൊല്ലുമെന്ന് ഭീഷണിപ്പെട്ടുത്തുന്നു സഹായാഭ്യർത്ഥനയുമായി നടി അഞ്ജലി അമീർ

Posted by Vijaya Media on Tuesday, December 3, 2019

उन्होंने यह भी बताया कि उसका पार्टनर इसलिए धमकी दे रहा है क्योंकि उसका बचाव करने वाला कोई नहीं है यहां तक कि उनके पैरेंट्स भी नहीं है। माफी मांगते हुए अंजली ने यह भी स्वीकार करते हुए कहा कि यह बहुत दुखद है कि सोशल मीडिया पर पर्सनल मैटर शेयर करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि जब उनके सहने की क्षमता खत्म हो गई और मन में सुसाइड का ख्याल आने लगा इसलिए वह यह बात सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बता रही हैं।


अंजली साल 2018 में बिग बॉस मलयालम में हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा वे तमिल फिल्म, पेरांबू में अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत लोगों के बीच में खासा पहचान बना चुकी हैं। वे 'पेरांबू' में विजयालक्ष्मी के ट्रांसजेंडर रोल में दिखाई दी थी। लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा था और उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली।

खबर यह भी मिल रही है कि अंजलि अपने जीवन पर एक बायोपिक की योजना बना रही है और इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी। अपने फिल्मी करियर के अलावा अंजलि वर्तमान में अपना ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रही है।

Advertisement
Back to Top