मुंबई : बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार एपिसोड हर बार की तरह काफी एंटरटेनिंग और शॉकिंग रहा। सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को मजेदार टास्क देने के साथ उनकी क्लास भी लगाई। वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को दर्शकों के सबसे कम वोट्स मिले हैं। सलमान खान इस बात को लेकर माहिरा शर्मा से मजे लेते हुए भी नजर आए।

सलमान खान ने इस दौरान खुलासा करते हुए बताया- ‘पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को सबसे कम वोट मिले है। सलमान ने पारस और माहिरा को लेकर ये खुलासा किया तो घर में मौजूद सभी कटेंस्टेंट हैरान हो गए। इसके बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बेहद निराश दिखाई दिए। पारस तो इस सच को पचा नहीं पाए और गुस्से में कहते दिखाई दिए कि ''लानत है शो पे''

इसके बाद पारस ने कहा कि जो कंटेस्टेंट्स शो में अपना बेस्ट कर रहे हैं और हर चीज में एक्टिवली पार्टिसिपेट कर रहे हैं उन्हें ही अगर सबसे कम वोट्स मिल रहे हैं तो सब कुछ करना बेकार है।

इसे भी पढ़ें

छोटे कपड़े पहनने के चलते गौहर खान से सबके सामने हुई थी बदसलूकी

पारस ने किया आसिम का अपमान, लुक्स को लेकर किया  ये कमेंट

वहीं दूसरी ओर माहिरा शर्मा भी कम वोट के चलते काफी मायूस होती है इसके बाद में आरती हिमांशी और असीम से पारस के एटिट्यूड के बारे में बात करती दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि पारस को उन्हें मौका देने और उन्हें शो का हिस्सा बनाने के लिए बिग बॉस का शुक्रगुजार होना चाहिए। उसने आगे कहा, शुक्रगुजार होने के बजाय वह निर्माताओं से सवाल कर रही है।

वहीं, माहिरा शर्मा भी कम वोट्स मिलने की वजह से दुखी नजर आईं। सलमान खान से बात करते हुए माहिरा ने कहा कि जब वो चुप रहती थीं तो लोग उन्हें कमजोर मानते थे और अब जब उन्होंने बोलना शुरू कर दिया है तो लोग उन्हें बदतमीज कहते हैं।