मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अब रिटायर होने की सोच रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखे लेख के जरिए इस ओर इशारा किया है। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बॉलीवुड से अब रिटायरमेंट की बात कही है।

दरअसल अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली में है। उन्होंने रास्ते का अनुभव शेयर करते हुए अपनी तकलीफ बयां की।

अमिताभ ने लिखा, 'मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे। रोड बहुत अच्छी नहीं है। कमरे और वातावरण भी अलग है। मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा। मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं। ये एक मैसेज है।'

हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई थी।

यह भी पढ़ें :

अमिताभ बच्चन के ‘मोहतरमा’ कहने पर सोच में पड़ गई ये एक्ट्रेस

जब बस में खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते थे अमिताभ, जानिए क्या कहती थीं लड़कियां

अभिनेता ने कहा है कि उनका शरीर अब उन्हें आराम करने का इशारा दे रहा है। कुछ दिन पहले ही बिग बी ने बिस्तर पर आराम करते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में सिर्फ मोजे पहने उनके पैर दिखाई दे रहे हैं और वह टीवी पर फुटबॉल मैच देख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए हैं। बिग बी ने साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।