पुणे : वरुण धवन ने इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में पुणे के बाहरी इलाके में कुली नंबर 1 की शूटिंग के दौरान वरूण स्टंट कर रहे थे। अचानक वे मुसीबत में फंस गए। इस स्टंट सीन में वरुण को गहरी खाई में चट्टान से लटक रही एक कार में बैठकर क्लोजअप शॉट देना था, लेकिन शूटिंग के दौरान कार के दरवाजे जाम हो गए।

वरुण धवन के कार में फंसने के बाद सेट पर हैरान परेशान हो गए। सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिशे शुरू की, लेकिन कार खाई में लटक रही थी, ऐसे में वरुण को बाहर निकालना बेहदम मुश्किल था। हालांकि थोड़ी देर बाद एक स्टंट को-ऑर्डिनेटर को बुलाया गया और उन्होंने वरुण को सुरक्षित बाहर निकालने में मदद की। पूरे ऑपरेशन के दौरान वरुण चुपचाप कार में बैठे रहे।

"हालांकि स्टंट कोऑर्डिनेटरों की देखरेख में कई बार स्टंट का पूर्वाभ्यास किया गया था और सभी सुरक्षा सावधानियों को निर्देशक (डेविड धवन) द्वारा नियोजित किया गया था, चीजें, दुर्भाग्य से, खराब हो गईं।

इसे भी पढ़ें

‘कुली नंबर वन’ की रिलीज डेट आई सामने, एक साथ दिखेंगे वरूण धवन और सारा अली खान

कुली नंबर 1 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म डेविड धवन द्वारा अभिनीत थी, जो रीमेक संस्करण का निर्देशन भी करेगी। यह पहली बार है जब पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक परियोजना के लिए एक साथ किया है। सारा अली खान करिश्मा कपूर की भूमिका निभाती नजर आएंगी।