नई दिल्ली : अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अभी से ही इस फिल्म को लोगों द्वारा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने लगा है। यूनिक सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरा है। दिलजीत दोसांझ के पंच दमदार हैं। प्रेग्नेंसी के कंफ्यूजन से भरी कहानी में करीना-अक्षय की केमिस्ट्री शानदार है

पति- पत्नी के रोल में है करीना कपूर और अक्षय
पति- पत्नी के रोल में है करीना कपूर और अक्षय

पति-पत्नी के रोल में है अक्षय- करीना

फिल्म में अक्षय-करीना पति-पत्नी के रोल निभा रहे हैं। दोनों पेरेंट्स बनने के लिए आईवीएफ तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, डॉक्टरों की एक गलती की वजह से उनका सारा प्लान धरा का धरा रह जाता है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी लीड रोल में है।

करीना के अलावा कियारा आडवाणी भी इस फिल्म में लीड रोल में है।
करीना के अलावा कियारा आडवाणी भी इस फिल्म में लीड रोल में है।

कहानी में हैं कई ट्विस्ट

फिल्म में दिलजीत-कियारा, अक्षय-करीना की गुड न्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है। दरअसल, अस्पताल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्सअप हो जाते हैं। करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है। स्पर्म मिक्सअप से हुए बवाल से कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं।

27 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। डायरेक्टर राज मेहता की इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, कियारा अडवाणी, टिक्सा चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर, अंजना सुखानी, युक्ता मुखी दिलजीत दोसांझ लीड रोल में है

इसे भी पढ़ें

मलाइका के साथ क्लिनिक के बाहर दिखे अर्जुन कपूर, लोगों ने फिर पूछा - क्या कोई गुड न्यूज है

करीना का खुलासा : इसलिए दर्शकों को पसंद आएगी ‘गुड न्यूज’

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी
फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी

सोशल मीडिया पर मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

फिल्म को रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स इसे अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता दिया है।

यूजर बोले- अभी हॉट और सेक्सी नजर आती हैं करीना

एक फैन ने करीना कपूर के लुक को देखकर कहा- 'करीना अभी भी हॉट और सेक्सी नजर आती है'।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा - 'काफी वक्त बाद किसी ट्रेल को हंसी आई'।

वही एक अन्य ने अक्षय की एक्टिंग को देखकर कहा- 'अक्की की कॉमेडी टाइमिंग मार डालती है'।