मुंबई : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वे टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आएंगी हैं। टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' से पहले श्वेता तिवारी मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया।

श्वेता से जब पूछा गया कि उनका महिलाओं के प्रति क्या मैसेज है जो घरेलू हिंसा की शिकार होती हैं। श्वेता ने कहा, जो लोग ये कहते हैं कि अच्छा दोबारा भी प्रोब्लम? ऐसा नहीं हो सकता। श्वेता ने कहा, ऐसा क्यों नहीं हो सकता? कम से कम मेरे पास हिम्मत है कि अगर मुझे फिर से समस्या का सामना करना पड़े, तो मैं अपनी समस्याओं के बारे में बिना किसी डर के बोल सकती हूं।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रही थीं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी कुछ चल रहा था और बात पुलिस तक पहुंच गई थी। इन सब में श्वेता की पहली शादी से हुई बेटी पलक तिवारी भी शामिल थीं।

View this post on Instagram

😁

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पति के लिए कही ये बात

हाल ही में श्वेता ने अपनी शादी और पति अभिनव कोहली को लेकर एक वेबसाइट से खुलकर बातचीत की। उनसे पूछा गया कि वे इस कठिन वक्त को किस तरह से डील कर रही हैं तो श्वेता ने बताया कि सच बताऊं तो मैं बहुत खुश हूं। लोग कहते हैं कि तुम बहुत सारी चीजों से गुजरी हो। मैं सबको कहना चाहती हूं कि मैं मुश्किल वक्त से गुजर रही थी, लेकिन अब में खुश हूं। मैं एक इंफेक्शन के कारण गंभीर दर्द से गुजर रही था, जो मुझे बुरी तरह से चोट पहुंचा रहा था, मैंने इसे हटा दिया।

उन्होंने कहा कि लोगों ने सोचा कि यह मेरा हाथ है, मेरे शरीर का हिस्सा है, लेकिन उन्हें यह समझने की जरूरत है कि यह जहरीला था और मुझे इसे बाहर निकालना पड़ा। और अब मैं फिर से स्वस्थ हूं। यहां वे अपने पति अभिनव और शादी की तरफ इशारा कर रही थीं।

View this post on Instagram

Wandering Alone is Fun!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

इसे भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी के पहले पति का खुलासा, ‘बेटी पर गंदी नजर रखता था’ अभिनव, पढ़िए और चौंकाने वाले खुलासे

श्वेता तिवारी ने लगाए पति पर आरोप, कहा- शराब पीने के बाद बेटी को दिखाता है अश्लील तस्वीर

श्वेता की दूसरी शादी भी न चलने पर लोग उन्हें जज कर रहे थे, इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए श्वेता ने कहा कि कम से कम मुझ में इसका सामना करने की हिम्मत है। मैं सामने आई और अपनी समस्या के बारे में बात की। आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने परिवार और बच्चों की बेहतरी के लिए कर रही हूं।