मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' धूम मचा रहा है। यूट्यूब पर अब तक 40 मिलिनियन लोगों ने यह वीडियो देखा है। एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद आखिर अक्षय ने क्यों बनाया अपना म्यूजिक वीडियो, आइए जानते हैं।

अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने 'फिलहाल' के साथ अपना डेब्यू म्यूजिक वीडियो इस वजह से बनाया क्योंकि "कुछ चीजों को समझाने से बेहतर महसूस किया जाता है।"

अक्षय पिछले तीन दशकों से अधिक समय से शोबिज का हिस्सा रहे हैं, उन्हें इस वीडियो में कृति सेनन की बहन नुपूर संग रोमांस करते देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

अक्षय कुमार को लोग कह रहे ‘हवस का देवता’, बताया इन हीरोइनों के साथ की छेड़छाड़

Indian Idol के स्‍टेज पर नेहा कक्कड़ हुईं Oops मोमेंट का शिकार, वायरल हुआ वीडियो

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, "इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में रहने के बाद, मैंने अपने म्यूजिक वीडियो की शुरुआत करने का फैसला लिया क्योंकि कुछ चीजों को समझाए जाने से बेहतर उन्हें महसूस करना है। प्रस्तुत है 'फिलहाल।"'

गाने को बी प्राक ने गाया है जिसे जानी ने लिखा है। अरविन्द्र खरा द्वारा निर्देशित इस गीत के माध्यम से एक सच्चे प्रेम की कहानी को दर्शाया गया है जो पवित्र, निस्वार्थ होने के बावजूद अधूरा है। रिलीज के मात्र 24 घंटे से कम समय में इस वीडियो को 1.4 करोड़ लोगों ने देखा था। अब तक चार करोड़ लोगों ने यह वीडियो देखा है।