हैदराबाद : बॉलीवुड में हिट फिल्में दे चुके के. सी. बोकाड़िया अब तेलुगु फिल्मों में अपना लोहा मनवाने जा रहे हैं। हिन्दी में जैकी श्राफ और पूनम ढिलो की सुपरहिट फिल्म तेरी मेहरबानिया की पार्ट-2 फिल्म तेलुगु में 'नमस्ते नेस्तमा' बना रहे हैं।

इस फिल्म में ईशानिया माहेश्वरी, नाजर, ब्रह्मानंदम, शयाजी शिंदे के अलावा अभिनेता श्रीराम गेस्ट भूमिका में नजर आएंगे। इस मौके पर हैदराबाद में आयोजित प्रेसमीट में के. सी. बोकाड़िया ने कहा, 'मेरे पिताजी ने एक भी फिल्म नहीं देखी।

ऐसे परिवार से जुड़ा मैं बॉम्बे में कड़ी प्रतिस्पर्धा का मुकाबला कर संजीव कुमार के साथ पहली फिल्म 'रिवाज' का निर्माण किया। हमारे निर्माण में आई अधिकांश फिल्में हिट रही हैं। अब तेलुगु में पहली फिल्म बनाने जा रहे हैं और मुझे पूरे विश्वास है कि यह फिल्म भी जरूर सुपरहिट होगी।

उन्होंने कहा कि वह कभी किसी के पास सहायक निर्देशक नहीं रहे। एक बार तमिल निर्देशक मणिवन्नन के साथ आधे घंटे बातचीत के बाद उन्होंने सीधे फिल्में बनानी शुरू कर दी। अमितभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं।

के. सी. बोकाड़िया ने बताया कि उनके द्वारा निर्देशित तेरी मेहरबानियां की प्रेरणा से 'नमस्ते नेस्तमा' फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में दो कुत्तों की अहम भूमिका रहेगी और उनका लक्ष्य के भारत की सभी भाषाओं में फिल्म का निर्माण करना है।

इसे भी पढ़ें :

Ayodhya Verdict : SC के फैसले पर हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

शाहरुख और आमिर को अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं आयुष्मान

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सभी प्रकार के इमोशन्स हैं। फिल्म की एक्ट्रेस ईशानिया ने स्टारकॉस्ट का परिचय करवाने वाले के. सी. बोकाड़िया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि के. सी. बोकाड़िया की फिल्म में काम करना उनके लिए बेहद खुशी की बात है। फिल्म के प्रस्तुतकर्ता गौतमचंद ने कहा कि यह फिल्म तेरी मेहरबानिया का पार्ट-2 है।