Ayodhya Verdict : SC के फैसले पर हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

हुमा कुरैशी - Sakshi Samachar

मुंबई : अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया। फैसला विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया गया। फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी।

कोर्ट ने कहा कि 02.77 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के अधीन रहेगी। अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो जमकर वायरल हो रहा है। हुमा कुरैशी के ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

सु्प्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुमा कुरैशी ने लिखा, "मेरे प्यारे भारतवासियों, आज अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। हम सभी को एक साथ मिलकर एक राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने की जरूरत है।"


हुमा कुरैशी ने इस तरह सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्वीट किया है और लोगों से फैसले का सम्मान करने की अपील की है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है। साथ ही कोर्ट ने निर्मोही अखाड़ा और शिया वक्फ बोर्ड के दावों को खारिज कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि निर्मोही अखाड़े को ट्रस्ट में जगह दी जाएगी। कोर्ट ने फैसले में यह भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को नई मस्जिद के निर्माण के लिए अलग जमीन दी जाए।

Advertisement
Back to Top