हैदराबाद : तेलुगु सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने बड़े पर्दे पर बहुत ही यादगार किरदार निभाए हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ में उनके द्वारा निभाया गया देवसेना का किरदार लोगों को हमेशा याद रहने वाला है। आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से बताने वाले हैं।

- अनुष्का फिल्मों में काम करने से पहले मंगलुरु में योगा सिखाया थीं। यही उनकी जिंदगी में एक मील का पत्थर साबित हुआ। एक निर्देशक ने उनकी सुंदरता और उनकी तंदरुस्ती को देखकर अपनी फिल्म में काम दे दिया।

- अनुष्का ने साल 2005 में पुरी जगंनाध की फिल्म ‘सुपर’ से तेलुगु फिल्मों में अपना पहला कदम रखा था। इस फिल्म में अनुष्का के साथ अक्किनेनी नागार्जुन और आयेशा ताकिया भी थीं। इस फिल्म के लिए अनुष्का को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

- फिल्म ‘बाहुबली’ करने के बाद अनुष्का और प्रभाष के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। इसी बीच एक बार प्रभास ने कहा था कि अनुष्का शेट्टी और वे एक दूसरे को 11 सालों से जानते हैं। उन्होंने यह भी माना कि वे और अनुष्का सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा उन दोनों के बीच में कोई रिश्ता नहीं है।

- फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें साउथ के साथ-साथ नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे विश्व में एक खास पहचान दिलाई है। इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी को उनके फैंस से सबसे ज्यादा प्यार मिला। उसी दौरान अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की गाड़ी तोहफे में दी थी। जिसे लेकर अनुष्का की काफी तारीफ भी हुई थी।

उन्होंने आगे कहा था कि इन बातों का अंत तभी हो पायेगा जब उन दोनों में से किसी एक की शादी हो जायेगी।

इसे भी पढ़ें :

इन एक्ट्रेस को देखकर आहें भरते हैं नौजवान, चेहरा देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

अनुष्का संग अफेयर पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, मुस्कुराते हुए दिया यह जवाब

- हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को मिलने वाली सैलरी पर अनुष्का ने खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वेतन में बराबरी पर झगड़ा करने का कोई मतलब नहीं है। इसकी जगह इंडस्ट्री का ध्यान इस बात पर होना चाहिए कि अभिनेत्रियों के लिए मजबूत किरदार और अच्छी कहानियां लिखी जाएं।

- अनुष्का का यह भी कहना था कि मेल एक्टर्स को ज्यादा वेतन इसलिए भी मिलता है, क्योंकि वे पूरी फिल्म कि जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाते हैं। उनके इसी बयान के चलते साउथ की मशहूर अभिनेत्री प्रियमणि ने उनकी तारीफ भी की थी।

- अनुष्का को कार और बाइकों का काफी क्रेज हैं। उनके पास कई अलग-अलग ब्रांड की गाड़िया हैं। जिनमें ऑडी A6 बीएमडब्लू 6 और टोयटा कोरोल्ला शामिल हैं।