रानू मंडल का बदला Attitude, फैन के साथ किया ऐसा गलत बर्ताव, देखें वीडियो

वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर - Sakshi Samachar

मुंबई : अपनी गायिकी से रातोरात स्टार बनीं रानू मंडल अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रानू रेलवे स्टेशन से संगीतकार हिमेश रेशमिया के स्टूडियो तक जा पहुंचीं। रानू मंडल की आवाज और उनकी मेहनत की सभी कद्र करते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रानू मंडल का एक अलग ही रूप नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह किसी दुकान में सामान खरीदने पहुंची हैं। इस दौरान वहां मौजूद एक प्रशंसक रानू के साथ सेल्फी लेना चाहती है और पीछे से उन्हें थपथपाती है।


महिला फैंन के इस तरह बुलाने से रानू मंडल नाराज नजर आ रही हैं। वह महिला से पूछती हैं कि तुमने ऐसे क्यों मुझे बुलाया। वह कहते हुए सुनी जाती हैं- ‘ऐसे हाथ लगाना, क्या है ये? क्या है? इस बात से महिला बेहद अजीब स्थिति में नजर आती है। वह सिर्फ मुस्कुराती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़ें :

रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दी पहली सैलरी, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

सामने आया रानू मंडल का दूसरा नया गाना, फिर साथ दिखे हिमेश रेशमिया

महिला फैन के प्रति रानू मंडल के इस रवैये की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। यूजर्स रानू को घमंडी तक बताने लगे हैं। लोगों का कहना है कि अब रानू मंडल में अहंकार आ गया है। एक यूजर ने लिखा, ‘देखो रानू मंडल का ऐटीट्यूड तो देखो’।

Advertisement
Back to Top