शाहरुख के रंग में रंगा ‘बुर्ज खलीफा’, देखने पहुंची लोगों की भारी भीड़, देखें Video 

शाहरुख खान - Sakshi Samachar

दुबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया, इस मौके पर देश-विदेश में उनके प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और सिर्फ इतना ही नहीं, दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने भी किंग खान को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया।

बुर्ज खलीफा में इस दिन रोशनी से लिखा गया, "बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जन्मदिन मुबारक", इसी के साथ एक शानदार फाउंटेन शो भी हुआ जिसके बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना 'धूम ताना ताना' बज रहा था।

दुबई पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।


इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे भाई, सबसे कूल मिस्टर मोहम्मद अलबर और बुर्ज खलीफा के लिए..एमार दुबई मुझे इतना ब्राईट बनाने के लिए आपका धन्यवाद। आपका प्यार नायाब है। इतना लंबा शायद ही मैं कभी हुआ हूं। दुबई को ढेर सारा प्यार। यह मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं।"

किंग खान के प्रति दुबई के इस प्यार की तारीफ कई कलाकारों ने की जिसमें रणवीर सिंह और ऋषि कपूर भी शामिल थे। रणवीर ने लिखा, "यह बहुत ही कूल है।"

इसे भी पढ़ें :

शाहरुख ने बताई दिल की बात, कहा- मेरा बेटा एक्टिंग नहीं इस काम में रखता है दिलचस्पी

इस विदेशी लड़की को दुल्हन बनाना चाहते हैं शाहरुख के बेटे आर्यन, जानिए प्रेम कहानी का सच

ऋषि कपूर ने शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है।

ऋषि ने ट्वीट किया, "मेरे लिए यह शानदार है। अपने प्रारंभिक दिनों में शाहरुख ने 'दीवाना' में मेरे साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और अब उन्हें अपने शीर्ष पर देखना बेहद आनंददायक और सराहनीय है। तुमने भारत को गौरवान्वित किया है शाहरुख।"

Advertisement
Back to Top