शादी के 9 महीने बाद भोजपुरी ‘आइटम क्वीन’ ने मनाया पहला छठ, ऐसे दिया सूर्य को अर्घ्य

सीमा सिंह अपने पति सौरभ के साथ । - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : चार दिन तक चलने वाला छठ पूजा का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है । पूर्वी भारत में मनाए जाने वाले इस पर्व का मुख्य केंद्र बिहार रहा है लेकिन समय के साथ-साथ यह पर्व केवल पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मनाया जाने लगा है।

सीमा सिंह

हर बार की तरह इस बार भी काफी भोजपुरी स्टार्स भी इस त्योहार को मनाते दिखाई रहे हैं। इसी में से एक हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सीमा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसमें शादी के 9 महीने बाद पहली बार छठ मनाती नजर आ रही हैं।

सीमा सिंह

इस फोटो को शेयर करते हुए सीमा ने कैप्शन में सभी को छठ की बधाई दी और दूसरी फोटो सुबह के समय सूर्य को अर्घ्य देने के समय का है। इसमें ट्रेडिशनल लुक में पति और सास के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी सास से भी आशीर्वाद लिया।

इसे भी पढ़ें

Chhath Puja 2019 : आम्रपाली दुबे के इस छठ गीत ने किया धमाल, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव के इन छठ गीतों ने मचाई धूम, सबकी जुबां पर चढ़ा गाना, VIDEO देखें

सीमा सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा की सौरभ से पहली मुलाकात पटना में एक शो के दौरान हुई थी। इसके बाद सीमा के प्यार में डूबे सौरभ ने एक डांसिंग शो 'डांस-घमासान' लॉन्च किया था। इसे सीमा और उनके गॉडफादर एंड फेमस कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी ने जज किया था।

पूजा के दौरान सीमा सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री में सीमा को आइटम क्वीन के रूप में भी पहचाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के होली एल्बम से किया था। इसके बाद फिर दोबारा उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक के बाद एक कई फिल्में करने के बाद सीमा सिंह इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Advertisement
Back to Top