मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को पर्दे पर रिलीज हुए एक हफ्ते हो गया है। नकारात्मक समीक्षा मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है। फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

बीते बुधवार (30 अक्टूबर) को हाउसफुल 4 ने 10 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन गुरुवार के कलेक्शन से इसके बॉक्स ऑफिस नंबरों में थोड़ा उछाल आया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने बीते गुरूवार करीब 13-13.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सात दिनों में फिल्म ने कुल 138 करोड़ रुपये की कमाई की है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 'हाउसफुल 4' दूसरे हफ्ते में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी।

हाउसफुल 4 का पोस्टर
हाउसफुल 4 का पोस्टर

हाउसफुल फ्रैंचाइजी की यह चौथी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। दो और फिल्में - भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की सांड की आंख और राजकुमारमराव की मेड इन चाइना - एक ही दिन हाउसफुल 4 हिट सिनेमाघरों में रिलीज हुईं। हालांकि, फिल्मों में से किसी ने भी हाउसफुल 4 की तरह प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म में बॉबी देओल और कृति सेनन भी आएंगी नजर

अक्षय ने फैन्स का किया शुक्रिया

इससे पहले, अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, हाउसफुल 4 के लिए उनके प्यार और समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद। उन्होंने लिखा, "हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए धन्यवाद। यह आपके प्यार के कारण है कि हम आज जहां हैं, मेरे सभी प्रशंसकों के लिए धन्यवाद। दर्शकों ने #हाउसफुल 4 पर बिना शर्त प्यार डाला है। हमें यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार से ज्यादा नफरत कुछ भी नहीं है।"

धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई

धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और बॉबी देओल की 'हाउसफुल 4' पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है।