मुंबई : 'बिग बॉस 13' में अब नया ट्विस्ट आने वाला है। गिरती टीआरपी से परेशान शो के मेकर्स अब नया तड़का लगाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' के घर में जल्द कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला भी एंट्री कर सकती हैं।

शेफाली जरीवाला की 'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वालीं शेफाली के आने से घर में रौनक जरूर आएगी और धमाल भी देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर उनकी एंट्री को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है।

शेफाली जरीवाला (सौ. सोशल मीडिया)
शेफाली जरीवाला (सौ. सोशल मीडिया)

हाल ही में इस रिएलिटी शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी। इनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) का नाम शामिल है।

सलमान की नाराजगी

सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागियों पर भड़क गए हैं, खासकर वह पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ से नाराज हैं और इसकी वजह इस सीजन में इन लोगों का अभद्र व्यवहार रहा है। पिछले हफ्ते प्रतिभागियों के बीच काफी घमासान हुआ, यहां तक कि शेफाली और सिद्धार्थ ने यह कहते हुए शहनाज पर गलत टिप्पणी की कि वह हर एक को अजीब ढंग से छूती है।

यह भी पढ़ें :

दिवाली पर बिग बॉस के लिए आई बुरी खबर, गुस्से में सलमान खान

जब Bigg Boss के घर में मर्यादा भूल गए कंटेस्टेंट, ये हैं Top Controversies

पहले सलमान ने उनके ऊपर किए गए टिप्पणी के चलते पारस को फटकार लगाई थी। सलमान ने पारस से पूछा, "आपको मेरे खिलाफ शिकायतें हैं..ये सलमान सर का चिक-चिक ज्यादा हो रहा है..?"

पारस ने अपनी तरफ से सफाई पेश करने की कोशिश की, लेकिन सलमान ने यह कहते हुए उन्हें चुप करा दिया कि उनके पास वीडियो फुटेज है। इसके बाद शेफाली की बारी आती है। शेफाली को सलमान ने कहा, "क्या आप शहनाज को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देंगी?" सलमान ने निराशा जताते हुए यह भी कहा, "एक लड़की, लड़की की इज्जत नहीं करती है।"