मुंबई : यह दिवाली छोटे पर्दे के लिए बेहद खास है। दिवाली से पहले सीरियल की दुनिया में काफी उठापटक देखने को मिल रहा है। कई टीवी शो के लिए इस बार की दिवाली खुशखबरी लेकर आई है तो कई के लिए बुरी खबर भी। जिनमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' भी शामिल है।

बिग बॉस को लगा झटका

बार्क इंडिया की रिपोर्ट इस बार 'बिग बॉस 13' के लिए अच्छी नहीं रही है। दिवाली से पहले 'बिग बॉस 13' की टीआरपी लगातार गिर रही है और वह टॉप 5 से बाहर हो गया है। यह बात सलमान खान के लिए भी चिंता की बात है। 'बिग बॉस 13' में काफी मसाला डालने की कोशिश हो रही है, बावजूद इसके शो टीआरपी की रेस में पिछड़ता जा रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए खुशखबरी

पिछले कुछ दिनों से टीआरपी में पिछड़ रहे कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए खुशखबरी है। यह शो काफी दिनों के बाद नंबर एक पर है। माना जा रहा है कि शो में दयाबेन की वापसी इसका बड़ा कारण है।

वैसे बता दें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 5 में हमेशा बना रहता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में वह रेटिंग में नीचे गिर गया था। बार्क (BARC) इंडिया रेटिंग्स के मुताबिक, इस हफ्ते 3.0 की बड़ी टीवीआर के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा, GECS में नंबर 1 शो के रूप में है।

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 13 में इस कंटेस्टेंट ने कहा, क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बड़ी बात

इस दिवाली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए आई खुशखबरी, शो में छाई रौनक

कौन हैं टॉप 5 सीरियल

इस बार नंबर एक पर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। पिछले हफ्ते यह शो दूसरे नंबर पर था। 'कुंडली भाग्य' सीरियल दूसरे पायदान पर है। तीसरे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। यह सीरियल लंबे वक्त से टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में था।

चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' है, जबकि पांचवें नंबर पर 'इंडियन आइडल' है, जिसने जबरदस्त उछाल के साथ सबको चौंका दिया है।