मुंबई : बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने यूनिक डासिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इसी बीच नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही मोरोक्को में परफॉर्मेंस के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी।

अगादिर शहर में उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वीडियो में नोरा फतेही रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और वह अपने गाने 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के डांस और उनके अंदाज को देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो जाती है।

इसे भी पढ़ें :

‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही के इस नए गाने ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर तेजी से रहा वायरल

बैंकॉक की गलियों में कपड़े बेच रही हैं सलमान खान की ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड में अपने स्पेशल डांस नंबर के लिए मशहूर नोरा फतेही का हाल ही में 'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग रिलीज हुआ है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने लैटिन अमेरिकन लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद अब नोरा रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।