Chhath Puja 2019 : आम्रपाली दुबे के इस छठ गीत ने किया धमाल, देखें वीडियो  

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के नए वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर तहलका मचा रही है। सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में उनका अंदाज अलग ही देखने को मिल रहा है। आम्रपाली दुबे ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है और इस वीडियो से उन्होंने इसे फिर से साबित कर दिया है। छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आम्रपाली दुबे के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

आम्रपाली दुबे के इस गाने को कल्पना सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने को बोल प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस वीडियो को आलोक सिंह बिसेन ने डायरेक्ट किया है और इसे संजीव कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है।

इसे भी पढ़ें :

आम्रपाली दुबे-मोनालिसा का भोजपुरी तीज गीत का वीडियो वायरल, निरहुआ भी आए नजर

आम्रपाली दुबे का यह वायरल वीडियो, ठंड में भी छुड़ा देगा आपका पसीना

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली। वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Advertisement
Back to Top