मुंबई : हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी करवा चौथ का त्‍योहार बड़े ही उत्‍साह के साथ मनाया। शिल्‍पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक, सभी अपने-अपने पतियों की सलामती के लिए उपवास रखने के लिए उत्‍साहित दिखीं।

इस साल भी अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर ने स्‍पेशल करवा चौथ पार्टी रखी जिसमें शिल्‍पा, रवीना, मीरा, पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी और भावना पांडे समेत कई सेलेब्रिटीज शामिल हुईं। इस दौरन किसी ने लाल रंग के ड्रेस कोड को फॉलो किया तो अन्‍य रंगारंग परिधानों में नजर आईं।

इसे भी पढ़ें :

एक गांव ऐसा जहां महिलाएं नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

करवा चौथ पर ऐसे रचाएं अपने हाथों में मेंहदी, देखें शानदार डिजाइन

ब्राइड रेड साड़ी में शिल्‍पा शेट्टी बेहद खूबसूरत दिखीं। मीरा राजपूत ने गुलाबी बांधनी साड़ी पहनी। वहीं रवीना टंडन ने लंबी ईयररिंग्‍स और गजरे के साथ लाल कुर्ता पहना जिसपर एंब्रायडरी की गई थी। दिव्‍या खोसला कुमार भी गुरुवार को सुनीता कपूर के घर के बाहर नजर आईं। प्रिंटेड लाल कुर्तें में वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं जिसके साथ उन्‍होंने नेट दुपट्टा ले रखा था।

संजय कपूर की पत्‍नी माहीप कपूर पर्पल कुर्ती और प्रिंटेड सिल्‍क दुपट्टे में एकदम पंजाबी लुक में नजर आईं। वो अपनी एक दोस्‍त के साथ पार्टी में पहुंचीं। इससे पहले अनिल कपूर ने एक वीडियो पोस्‍ट कर अपनी पत्‍नी को मुबारकबाद दी। वीडियो में वो ट्रैक पर दौड़ते दिख रहे हैं।