सलमान के कंट्रोवर्सियल शो में बिहारी बाबू, खेसारी लाल की वाइल्डकार्ड एंट्री

खेसारी लाल यादव बिगबॉस 13 में एंट्री करेंगे। - Sakshi Samachar

मुंबई : कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन अपने चरम पर है। घर के सभी सदस्य अब अपने गेम के दम पर फिनाले के इंतजार में हैं। हालांकि फिनाले से पहले शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

खेसारी के शो में एंट्री की पुष्टि उनके प्रवक्ता ने की है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि फिलहाल, वे लंदन में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 28 अक्टूबर को मुंबई पहुंचने के बाद वे सलमान खान के शो में एंट्री ले लेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव प्रीमियर एपिसोड में ही शो में एंट्री लेने वाले थे। लेकिन वर्क कमिटमेंट्स के चलते वे ऐसा नहीं कर सके। 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से खेसारी लाल को भोजपुरी सिनेमा में पहचान मिली। इसके बाद वे 'कुली नं. 1', 'छपरा एक्सप्रेस', 'जलवा' और 'दिलवाला' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

शो में वापस आना चाहती हैं दलजीत कौर

शो से कोइना के अलावा बाहर हुईं दलजीत कौर शो में वापस आना चाहती हैं। दलजीत ने वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री पाने की इच्छा जताई है। 13वें सीजन से पहले कई शो में कोई न कोई भोजपुरी स्टार घर का सदस्य बनता रहा है। इससे पहले रवि किशन, मनोज तिवारी, संभावना सेठ, मोनालिसा बिग बॉस के घर में जा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें

क्या बिग बॉस-13 में दिखेंगी ‘दंगल गर्ल’? जायरा वसीम को मिला करोड़ों का ऑफर

बिग बॉस 13 : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि..?

शो पर लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप

बता दें कि, बिग बॉस इन दिनों विवादों में भी छाया हुआ है। शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। इसे लेकर सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय से शिकायत की जा चुकी है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को उत्तर प्रदेश के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर बिग बॉस को बंद करने का अनुरोध किया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भाजपा विधायक के पत्र पर मंत्रालय के अधिकारियों से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है।

Advertisement
Back to Top