मुंबई : रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन शुरू से ही विवादों से घिरा रहा है। कंटेंट और टास्क को लेकर सूर्खियों में रहे इस रिएलिटी शो पर तरह-तरह के आरोप लगते रहे हैं। पिछले हफ्ते एक्ट्रेस कोएना मित्रा के शो से बाहर होते ही होस्ट सलमान खान सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं कोएना मित्रा के शो से बाहर होने से नाराज एक एक्ट्रेस वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और सलमान खान को शो से हटाने की मांग कर डाली। इसके अलावा कई यूजर्स ने भी सलमान के रवैये पर हैरानी जताई।

कोएना को पसंद कर रहे थे लोग

'बिग बॉस' के घर में इस वक्त जितने भी कंटेस्टेंट हैं, सब में कोएना मित्रा को काफी पॉपुलैरिटी मिल रही थी। लोग उन्हें पसंद कर रहे थे। लेकिन 'वीकेंड का वॉर' में दो कंटेस्टेंट अचानक घर से बेघर कर दिए गए। रविवार को जैसे ही सलमान ने कोएना को घर से बेघर किया, लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सभी ने कहा कि कोएना कम वोट के चलते नहीं बल्कि सलमान की नाराजगी की वजह से बाहर हुई हैं।

यह भी पढ़ें :

जब Bigg Boss के घर में मर्यादा भूल गए कंटेस्टेंट, ये हैं Top Controversies

Bigg Boss13 : घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, फैंस ने सलमान पर निकाली भड़ास

सोफिया ने सलमान पर लगाए आरोप

कभी 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस सोफिया हयात भी कोएना के निकलने से काफी निराश हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान पर आरोप लगाए हैं। सोफिया ने कहा कि सलमान खान इस शो पर सिर्फ बुली करने वाले लोगों को सपोर्ट करते हैं। कोएना को लोगों के कम वोटों की वजह से नहीं बल्कि मेकर्स ने जानबूझकर निकाला है।