मुंबई : 'बिग बॉस 13' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट भी पूरी समझदारी के साथ अपना गेम खेल रहे हैं। एक्ट्रेस माहिरा शर्मा घर में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट से अलग रणनीति पर चल रही हैं। उन्होंने पब्लिक के बीच पॉपुलर होने के लिए अभी तक कोई ऐसा कदम नहीं उठाया है, जिससे वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हों। हालांकि यह बात उन्होंने शो में आने से पहले ही कह दिया था।

एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से माहिरा शर्मा का एक इंटरव्यू सामने आया है। यह इंटरव्यू शो में जाने से पहले का है। उस वक्त ही माहिरा ने यह साफ कह दिया था कि वह शो में बने रहने के लिए कोई ऐसा काम नहीं करेंगी जो उनके फैमली या करीबियों को पसंद न हो।

इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने कहा था, "मैं शो में बिकनी नहीं पहनूंगी। अपनी जिंदगी में कभी भी ऑनस्क्रीन बिकनी नहीं पहनूंगी। मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। मेरा परिवार और जहां से मैं आती हूं, वह जगह भी इसकी इजाजत नहीं देते हैं। वहीं क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें :

जब Bigg Boss के घर में मर्यादा भूल गए कंटेस्टेंट, ये हैं Top Controversies

टॉपलेस हुईं ‘Bigg Boss’ की Ex कंटेस्टेंट, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

बता दें कि बिग बॉस के लगभग हर सीजन में फीमेल कंटेस्टेंट्स का बिकिनी अवतार दिखता ही है। माहिरा का कहना है कि क्लीवेज दिखाना भी उनके लिए बहुत बड़ी बात है फिर बिकिनी के बारे में तो सोच भी नहीं सकती।