मुंबई : बॉलीवुड और दक्षिणी सिनेमा की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इनदिनों सुर्खियों में है। दरअसल, तमन्ना भाटिया हाल ही में फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आईं। इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है। इस बीच फिल्म निर्माता रामचरण की पत्नी ने तमन्ना भाटिया को उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर एक कीमती तोहफा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामचरण की पत्नी उपासना ने तमन्ना भाटिया को दुनिया का पांचवां सबसे महंगा हीरा तोहफे में दिया है। उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की कीमती हीरे साथ तस्वीर साझा करते हुए इस तोहफे के बारे में बताया है। इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों की उंगलियों में हीरे दिखाती नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

जानिए किस को डेट करना चाहती है तमन्ना

‘बाहुबली’ के बाद कितनी बदल गईं तमन्ना, खोले कई राज

तमन्ना की इस तस्वीर को साझा करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा, "एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए श्रीमती निर्माता की तरफ से, आपको याद कर रही हूं।"

उपासना कामिनेनी के इस ट्वीट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उपासना कामिनेनी ने तमन्ना भाटिया को हीरा तोहफे में दिया उसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। अब इसकी कीमत सच में इतनी है कि नहीं ये तो तमन्ना और उपासना ही बता सकती हैं।