मुंबई : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपनी डांसिंग स्किल के लिए मशहूर हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'बिजली की तार' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि यह वीडियो सिर्फ डांस नहीं बल्कि उनके टी-शर्ट उतारने से भी चर्चा में है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस करते-करते उर्वशी अपनी टी-शर्ट उतार देती है। उर्वशी के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 'मिस दिवा 2015' का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने 'मिस यूनीवर्स 2015' पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया। इन दिनों वो डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :

‘उर्वशी’ गाने पर प्रभुदेवा के साथ जमकर नाचे सलमान, देखें वीडियो

उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' में काम कर रही हूं।" 'पागलपंती' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियान डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं।