हैदराबाद : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर रिलीज हुई मेगास्टार चिरंजीवी की बहुचर्चित फिल्म 'सैरा' नरसिम्हा रेड्डी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती दिख रही है। भारी बजट की इस फिल्म का निर्माण अभिनेता रामचरण किया है और इसके निर्देशक सुरेंदर रेड्डी हैं।

'सैरा' फिल्म जहां भी रिलीज हुई हैं, वहां से पॉजिटिव टॉक्स के साथ भारी कलेक्शन की दिशा में बढ़ रही है। दशहरे की छु्ट्टियां होने के साथ क्रिटिक्स के 'सैरा' की प्रशंसा करने से लगता है आने वाले दिनों में सैरा कलेक्शन की सुनामी जरूर पैदा करेगी। फिल्म विश्लेषकों की मानें तो रामचरण ने बतौर निर्माता के रूप में दूसरी बड़ी जीत हासिल की है।

'सैरा' के पहले दिन दोनों तेलुगु भाषी राज्यों में करीब 85 करोड़ रुपए वसूल करने की खबर है। तेलुगु राज्यों को छोड़कर दक्षिण में 32 करोड़, उत्तर भारत में 35 करोड़ और ओवरसीज में 28 करोड़ रुपये के कलेक्शन होने की खबर है।

ओवरऑल 'सैरा' रिलीज के पहले दिन करीब 180 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन करने में सफल रही है। ट्रेड सूत्रों के मुताबिक तेलुगु राज्यों में 'सैरा' प्री रिलीज बिजनेस कुल 106 करोड़ रुपये का रहा। नैजाम में 28 करोड़, सीडेड में 20 करोड़, उत्तरांध्र में 15 करोड़ का बिजनेस हुआ था।

इसे भी पढ़ें :

Movie review: सैरा नरसिम्हा रेड्डी में चिरंजीवी की एक्टिंग ने जीता सबका दिल

इससे प्री रिलीज बिजनेस के साथ पहले दिन के कलेक्शन देखने पर लगता है कि अगले दो दिन में फिल्म के नया रिकार्ड बनाकर मुनाफे की पटरी पर जाने की पूरी संभावना है। हालांकि 'सैरा' के पहले दिन के कलेक्शन की अधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।