मुंबई : 'बिग बॉस 13' शुरू हो चुका है, लेकिन शो के कंटेट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस बार शो एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया जा रहा है। पिछले सीजन में इसे फैमली शो कहा जाता था, इस बार इसे बोल्ड शो कहा जा रहा है। इसके पीछे कई वजह बताई जा रही है।

बिग बॉस के पिछले सीजन की बात करें तो टीआरपी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती थी। इस बार शो मेकर्स ने इस रियलिटी शो को पहले से ही टीआरपी की दौड़ में आगे रखने का फैसला कर लिया है। इसलिए तो शो के कंटेस्टेंट से लेकर कंटेंट तक सभी पर खासा ध्यान दिया गया है। शो को यूथ के लिए तैयार किया जा रहा है। शो की टाइमिंग भी इस बार बदल दी गई है।

18+ कंटेंट की भरमार

बिग बॉस में पहले ही दिन से 18+ कंटेंट की भरमार है। फिर चाहे कैंडिडेट का सिलेक्शन हो या फिर टास्क, सभी जगह युवाओं और उनके इंट्रेस्ट को ध्यान में रखकर काम किया जा रहा है। इसलिए तो इस बार यह रियलिटी शो फैमिली से बोल्ड शो बन गया है।

बेड शेयरिंग का ऑप्शन

'बिग बॉस' के अब तक जितने भी सीजन आए, किसी में बेड शेयरिंग जैसा टास्क नहीं था। इस बार लड़का और लड़की एक साथ बेड शेयर कर सकते हैं। हालांकि यह बात अलग है कि यह उनके मन पर है। फिर भी इस तरह की चीजें शो को काफी चर्चा में ला रही हैं।

भद्दे टास्क की भरमार

सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में घर की मालकिन अमीषा पटेल घरवालों को राशन देने आती हैं। इस दौरान वह सभी को एक टास्क देती हैं। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को अपने BFFs के साथ लाइन से बैठना था और फिर राशन को मुंह से एक-दूसरे को पास करना था। यह टास्क कंटेस्टेंट को तो नहीं लेकिन देखने वालों को जरूर असहज कर रहा था।

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss में इस बार लगेगा ग्लैमर का तड़का, देखिए नया प्रोमो

टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं ‘बिग बॉस’ फेम जसलीन, इस शो में आएंगी नजर

कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन

बिग बॉस के प्रीमियर के दिन ही एक बाद साफ हो गई थी कि इस बार शो को किसी भी हाल में टीआरपी की रेस में सबसे आगे रखना है। तभी तो सलमान खान ने पहले ही दिन साफ कह दिया था कि कंटेस्टेंट को शो में लंबा टिकने के लिए अपने पार्टनर के साथ कनेक्शन बनाना होगा। अब ये कनेक्शन किसी भी तरह का हो सकता है।